सपने में नदी में तैरने का क्या मतलब होता है | Sapne me pani me tairna

सपने में पानी देखना, Sapne Me Pani Dekhna, सपने में नदी देखना, Sapne Mein Pani Dekhna, Sapne Me Nadi Dekhna, Sapne Mein Nadi Dekhna, सपने में तालाब देखना, सपने में गंगा देखना, सपने में समुद्र देखना, Sapne Me Talab Dekhna, Sapne Me Samudra Dekhna, Sapne Me Pani Me Tairna, Sapne Me Pani Me Khelna, सपने मे बारिश देखना, Sapne Me Balti Me Pani Dekhna

 
सपना ( Sapne me pani me tairna)  मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। 

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. 

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 

सपने में नदी में तैरना Sapne Mein Nadi Me Tairna

सपने में खुद को नदी में तैरते हुए देखना एक शुभ सपना माना जाता है। सपने में खुद को नदी में तैरते हुए देखने का मतलब है की आप जल्द ही कोई बहुत बड़ी सफलता प्राप्त करेंगे। आपके सारे रुके हुए काम जल्द ही पूरे हो जाएंगे। आप की सारी परेशानियां अब खत्म होने वाली हैं।
 
 

सपने में किसी को डूबने से बचाना Sapne Me Dubte Hue Ko Bachana

सपने में डूबते हुए को बचाना एक सकारात्मक सपना है। सपने में किसी को डूबने से बचाना बताता है की आपने जीवन को अच्छी तरह समझ लिया है और आप हर परिस्थिति से आसानी से बाहर निकल सकते हैं। आप आगे चलकर अपने दम पर सफलता प्राप्त करेंगे।
 
 

सपने में खुद को नदी में डूबते हुए देखना Sapne Me Khud Ko Dubte Hue Dekhna

सपने में खुद को नदी में डूबते हुए देखना एक नकारात्मक सपना है।  सपने में खुद को डूबते हुए देखने का मतलब है की सारी परिस्थितियां अब आपके नियंत्रण से बाहर हो चुकी हैं। लेकिन आप अभी भी सारी चीजों को सुधार कर सकते हैं। आपको बस सही दिशा में मन से प्रयत्न करना होगा।
 
 

सपने में किसी बच्चे को नदी में डूबते हुए देखना Sapne Me Bacche Ko Paani Me Dubte Hue Dekhna

सपने में बच्चे को डूबते हुए देखना एक अशुभ सपना है। सपने में बच्चे को पानी में डूबते हुए देखने का मतलब है की आप को इस वक्त अपनी समस्या के आगे कुछ भी नहीं सूझ रहा। आप अंदर से कमजोर हो चुके हैं और अब आपने किसी भी परिस्थिति का सामना करने की हिम्मत नहीं बची। आपको हिम्मत नहीं हारनी चाहिए जल्द ही आपको सब समस्या का समाधान मिल जायेगा।
 
 

सपने में समुंद्र में तैरना Sapne Me Samundra Ko Tair Kar Par Karna

सपने में समुद्र में तैरना एक अच्छा सपना माना जाता है। सपने में समुंद्र को तैर कर पार करने का मतलब है की आप अपने जीवन में आने वाली सभी समस्याओं को आसानी से सुलझा सकते हैं। आप बहुत ही साहसी हैं और आप किसी भी परेशानी से नहीं घबराते। सफलता आपको जल्द मिल जाती है।
 
 
👇👇👇
 
👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने