सपने में गिलहरी देखने का क्या मतलब होता है । Sapne me gilhari dekhna

 

सपने में गिलहरी, सपने में गिलहरी देखना, सपने में गिलहरी को मारना, सपने में गिलहरी दिखना,सपने में मरी हुई गिलहरी देखना,सपने में गिलहरी को देखना, सपने में गिलहरी का दिखना,सपने में गिलहरी देखना कैसा होता है,

सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया (Sapne me gilhari dekhna) में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। 

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. 

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 

सपने में गिलहरी देखना Sapne Me Gilahri Dekhna

सपने में गिलहरी देखना एक अच्छा सपना माना जाता है। सपने में गिलहरी देखने का मतलब है की आपको जल्द ही कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपका आगे का जीवन सुखमय होने वाला है। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और आपके कार्यों की सराहना होगी।

 

सपने में गिलहरी को मारना Sapne Me Gilahri Ko Marna

सपने में गिलहरी को मारना एक अशुभ सपना होता है। सपने में गिलहरी को मारने का मतलब है की आपको लंबा नुकसान हो सकता है। आपका व्यापार घाटे में जा सकता है और यदि आप नौकरी कर रहें हैं तो आपकी नौकरी पर संकट आ सकता है। आपको अपने ईष्ट देवी या देवता की आराधना करनी चाहिए।

 

सपने में बहुत सारी गिलहरी देखना Sapne Mein Bahut Sari Gilahri Dekhna

सपने में बहुत सारी गिलहरी देखना एक शुभ सपना है। सपने में बहुत सारी गिलहरी देखने का मतलब है की आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है। आपके रुके हुए कार्य बन जायेंगे। अगर कोई जमीन या जयदाद से संबंधित मामला है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी। सपने में गिलहरियों का झुण्ड देखना एक बहुत ही मंगलकारी सपना है।

 

सपने में गिलहरी को खिलाना Sapne Me Gilhari Ko Khana Khilana

सपने में गिलहरी को खिलाना एक सकारात्मक सपना है। सपने में गिलहरी को खाना खिलाने का मतलब है की आपकी मुलाकात आपके किसी ऐसे मित्र से होगी जो आपको आगे बढ़ने में सहायता करेगा। आप अपने मित्रों की सहायता से सफलता की सीढ़ी चड़ेगे। आपके सामाजिक संबंध भी प्रगाढ़ होंगे।


👇👇👇

क्या आपको भी रहती है लगातार थकान ,आप हो सकते हैं एड्रेनल फटीग के शिकार जानिए कैसे

👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने