सपने में सोने के आभूषण साफ करने का क्या मतलब है Cleaning of gold ornaments in dream meaning

 

sapne mein sone ke jewar saaf karna, sapne me sone ke jevar saaf karna

सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं।

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है.

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 

सपने में सोने के गहने साफ करना

सपने में सोने के गहने की सफाई करना एक अच्छा सपना नही माना जाता। सपने में सोने के जेवर की सफाई करने का मतलब है की आपके जीवन में कुछ अनिष्ट होने वाला है। 

आपको धन हानि हो सकती है या परिवार का कोई सदस्य गम्भीर रूप से बीमार पड़ सकता है। आपके अगर कोई कानूनी मुकदमें चल रहें हैं तो उनमें भी आपको असफलता हाथ लगेगी। इस सपने के अनिष्ट प्रभाव से बचने के लिए आपको अपने ईष्ट देवी या देवता की आराधना करनी चाहिए।

 

 

👇👇👇

रामायण को लेकर कौन कौन सी भ्रांतियां फैली हुई हैं और उनकी सच्चाई क्या है?

👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने