सपने में जूठे बर्तन देखने का मतलब क्या होता है | Sapne Me Juthe Bartan Dekhna

sapne me batran dekhna

 

Sapne Me Jhuthe Bartan Dekhna - सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। 

स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। 

स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। 

सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है। आईए जानते हैं सपने में जूठे बर्तन देखना इसका मतलब क्या है।   

सपने में जूठे बर्तन देखना - Sapne Mein Jhuthe Bartan Dekhna

सपने में जूठे बर्तन देखना एक नकारात्मक सपना माना जाता है। सपने में जूठा बर्तन देखने का मतलब है की आपके साथ कोई दुर्घटना होने वाली है। 
 
आपके जीवन में परेशानियां आने वाली है। अगर सपने में जूठे बर्तन दिखे तो आपको अपने ईष्ट देवी या देवता की आराधना करनी चाहिए।
 

सपने में बर्तन धोते हुए देखना - Sapne Me Bartan Dhona

सपने में बर्तन धोते हुए देखना या सपने में बर्तन मांझते हुए देखना एक शुभ सपना माना जाता है। 
 
सपने में बर्तन मांजते हुए देखने का मतलब आपके घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। 
 
आपको अपनें जीवन में जल्द ही सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे।
 

सपने में बर्तन खरीदना - Sapne Me Bartan Kharidna

सपने में बर्तन खरीदना एक अच्छा सपना माना जाता है। सपने में बर्तन खरीदने का मतलब आपके घर में कोई मांगलिक कार्य होने वाला है। आपकी धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।
 

सपने में खाली बर्तन देखना -Sapne Me Khali Bartan Dekhna

सपने में खाली बर्तन देखना एक अच्छा सपना नहीं है। सपने में खाली बर्तन देखने का मतलब है की आपको धन या काम में हानि हो सकती है। 
 
आपको कोई भी काम जिसमें पैसा निवेश करना हो उसे कुछ समय के लिए टाल दें।
 

सपने में टूटे हुए बर्तन देखना - Sapne Me Tute Bartan Dekhna

सपने में टूटे हुए बर्तन देखना एक अच्छा सपना नहीं है। सपने में टूटे हुए बर्तन देखने का मतलब आपके मान सम्मान में हानि होता है। 
 
आपका अपमान हो सकता है या आपका काम बिगड़ सकता है।

 

सपने में स्टील का बर्तन देखना - Sapne Mein Steel Ke Bartan Dekhna

सपने में बर्तन देखना एक अच्छा सपना माना जाता है। सपने में बर्तन देखने का मतलब आपको जीवन में आने वाले समय में सफलता मिलेगा। आपके आय के नए स्रोत बनेंगे।
 
 
👇👇👇

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने