सपने में दही देखना शुभ होता है या अशुभ | Sapne Me Dahi Dekhna

 
sapne me dahi dekhna, sapne me dahi khana, sapne me dahi dekhne ka matlab

आईए जानते हैं की सपने में दही देखने का (Sapne Mein Dahi Dekhna) मतलब, सपने में दही खाने का मतलब, सपने में दही खरीदने का मतलब, सपने में दही शरीर पर मलने का मतलब क्या होता है!

सपना मनुष्य को सोते वक्त एक दूसरी दुनिया में ले जाता है, एक काल्पनिक दुनिया जो सिर्फ हमारे ही इर्द गिर्द घूमा करती है। स्वप्न मनुष्य के भविष्य के बारे में संकेत देते हैं। 

स्वप्न को समझने के लिए जरूरी है की हमको ये पता होना चहिए की स्वप्न हमने किस अवस्था और किस समय देखा। स्वपन शास्त्र के अनुसार सपनो को भविष्य कहा जाता है. 

सपने में आप कुछ भी देखते हैं उसका अर्थ कुछ ना कुछ जरूर होता है और उसका प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है। सपने हमारे बारे में पहले से ही जान लेते हैं की मेरे साथ क्या होने वाला है।

 


सपने में दही देखना Sapne Mein Dahi Dekhna


सपने में दही देखना बहुत ही शुभ माना जाता है। सपने में दही देखने का मतलब है की आपको अचानक से धन प्राप्ति होगी। 
 
अगर आप नौकरी नहीं करते तो जल्द ही आपकी नौकरी लग सकती है। औरतों को जल्द ही उनके मनपसंद आभूषण मिल सकते हैं। सपने में दही देखना हर तरह से बहुत ही अच्छा सपना है।
 

सपने में दही खाना Sapne me dahi khana


सपने में दही खाना भी एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। सपने में दही खाने का मतलब आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। 
 
चाहे वो पढ़ाई का क्षेत्र हो या व्यापार का हर तरफ से आपको अच्छी खबर ही सुनाई देगी। सपने में दही खाना आपको यात्रा भी करवाता है। आप की यात्रा आपको बहुत ही फलदाई साबित होगी।
 

सपने में दही खरीदना


सपने में दही खरीदना एक सकारात्मक सपना है। सपने में दही खरीदने का मतलब है की आपको व्यापार में फायदा होगा। आपकी नए नए क्लाइंट्स से सफल बिजनेस डील्स होंगी। आपको धन प्राप्ति के भी योग हैं।
 

सपने में दही बेचना


सपने में दही बेचना एक नकारात्मक सपना है। सपने में दही बेचने का मतलब है की आपको नुकसान हो सकता है। 
 
आपके घर में किसी का स्वास्थ बिगड़ सकता है जिसके कारण आपकी धन हानि हो सकती है। आपको अपनी और अपने परिवारवालों की सेहत का बहुत ही खयाल रखना है।
 

सपने में दही गिरना


सपने में दही गिरना एक अशुभ सपना है। सपने में दही गिरने का मतलब है की आपको पैसों की हानि हो सकती है। 
 
आपका किया गया निवेश डूब सकता है। आपने अगर किसी मित्र अथवा संबंधी को पैसे दिए हुए हैं तो ये मानिए की वो अब आपको वापस नहीं मिलने वाले। किसी को भी पैसे उधार ना दें।
 

सपने में दही जलेबी खाना


सपने में दही जलेबी खाना एक सकारात्मक सपना होता है। सपने में दही जलेबी खाने का मतलब है की आप अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात करेंगे जो आपकी बहुत सहायता करेगा। 
 
सपने में दही जलेबी खाना किसी धार्मिक कार्य को भी दर्शाता है। आपके घर में कोई धार्मिक अथवा मांगलिक कार्य हो सकते हैं।
 

सपने में दही बांटना Dreaming About Serving Curd


सपने में दही बांटना एक शुभ सपना है। सपने में दही बांटने का मतलब है की आपके घर में खुशहाली आएगी। आपके घर में प्यार और सौहार्द का वातावरण रहेगा। आपके प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।
 

सपने में दही मथना 


सपने में दही बिलोना या सपने में दही मथना एक अच्छा सपना है। सपने में दही मथने का मतलब है की आपको आपके कैरियर में एक बहुत ही बड़ा आर्थिक ग्रोथ मिलने वाला है। आपके जीवन में सफलता बस आने ही वाली है।
 

शरीर में दही मलना का मतलब


शरीर में दही लेपना का सपना देखना एक चेतावनी को दर्शाता है। सपने में शरीर पर दही मलना मतलब आप फालतू की चीजों के पीछे भाग रहें हैं जिनसे आपको कोई फायदा नहीं होने वाला। 
 
अपनी लालसा या लालच को कम करिए अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं।
 

सपने में दही में कीड़े देखना


सपने में दही में कीड़े देखना एक नकारात्मक सपना है। सपने में दही में कीड़े देखने का मतलब आपकी समाजिक प्रतिष्ठा पर दाग लग सकता है। आपको अपनी वाणी पर संयम रखना है।
 

सपने में दही चावल खाना In dreams I saw curd rice what will happen with me


सपने में दही चावल देखना या सपने में दही चावल खाना एक अच्छा सपना है। आपके दुश्मन परास्त होगें। आप की किस्मत के द्वार खुल सकते हैं। आपको अपने प्रयास कम नहीं करने हैं। जल्द ही आपको सफलता मिलेगी।
 

सपने में लस्सी पीना


सपने में छाछ पीना या लस्सी पीना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। सपने में लस्सी पीने का मतलब है की आपके सारे रुके हुए काम बनने लगेंगे। आपके पैसे अगर कहीं फसे हुएं हैं तो वह भी आपको जल्द ही मिल जायेंगे।
 

सपने में दही रोटी खाना


सपने में दही रोटी खाना भी एक अच्छा सपना माना जाता है। सपने में दही रोटी खाने का मतलब है की आपको अपने जीवन यापन के लिए ज्यादा संघर्ष नही करना पड़ेगा। 
 
आपको सारी चीजे थोड़ी मेहनत से ही मिल जाया करेंगी। आप किस्मत के धनी है।
 
 
👇👇👇

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 12 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने